Sell Your Products Online

Get your Business eCommerce Website
Easy to manage products online

‘एयर हॉस्टेस की शॉर्ट ड्रेस में दिखते हैं अंडरगार्मेंट्स’, महिला की सरकार से शिकायत

‘एयर हॉस्टेस की शॉर्ट ड्रेस में दिखते हैं अंडरगार्मेंट्स', महिला की सरकार से शिकायत

एयर एशिया की एयर होस्टेस की ड्रेस को लेकर एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक महिला यात्री ने एयर होस्टेस के पहनावे को लेकर सरकार से शिकायत की है.

एयर एशिया की एयर होस्टेस की ड्रेस को लेकर एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक महिला यात्री ने एयर होस्टेस के पहनावे को लेकर सरकार से शिकायत की है. दरअसल, मामला मलेशिया से जुड़ा है. हवाई सफर के दौरान एक महिला यात्री ने एयर होस्टेस की ड्रेस पर आपत्ति जताई है. महिला को एयर होस्टेस का पहनावा इतना बुरा लगा कि उसने मलेशियाई सरकार को चिट्ठी लिख कर इसकी शिकायत की. महिला ने अपनी चिट्ठी में लिखा कि एयर होस्टेस की ड्रेस ऐसी है कि उनकी ब्रेस्ट और अंडरगारमेंट्स तक दिखते हैं.

ड्रेस को लेकर सरकार से शिकायत
न्यूजीलैंड की रहने वाली डॉ. जून रॉबर्टसन के मुताबिक, एयर होस्टेसेस की ऐसी ड्रेस से मलेशिया की बेइज्जती हो रही है. एक मलेशियाई सेनेटर को लिखे पत्र में उन्होंने लिखा ‘मैं पिछले 10 साल से हर साल दो बार मलेशिया आती हूं. हम आपके देश से बहुत प्यार करते हैं. अपनी यूरोप यात्रा के दौरान भी मैं मलेशिया रुकती हूं. मुझे एयर एशिया की एयर होस्टेस की हद से ज्यादा शॉर्ट स्कर्ट को देखकर बहुत बुरा लगा है.’ उन्होंने आगे लिखा ‘कुआलालम्पुर सुपरमार्केट में एयर एशिया की एक एयर होस्टेस नीचे झुकी तो मुझे उसका अंडरगार्मेंट तक दिख गया. यह चौंकाने वाला था’

ब्लाउज के लिए एयर होस्टेस को टोकना पड़ा
जून रॉबर्टसन ने आगे लिखा ‘जब हम ऑक्लैंड से कुआलालम्पुर की फ्लाइट में थे तो बिजनेस क्लास में सर्व कर रही एक एयर होस्टेस के ब्लाउज ऊपर से खुला था. जिससे उसकी ब्रेस्ट का ऊपरी हिस्सा दिख रहा था. मैंने उसे टोका और जैकेट बंद करने के लिए कहा.’ उन्होंने लिखा मुझे आश्चर्य है कि मलेशिया जैसे सम्मानजनक देश में ऐसी अनुमति क्यों है.

क्यों पसंद है मलेशिया
जून रॉबर्टसन ने लिखा कि मलेशिया को लेकर हमें सबसे ज्यादा पसंद है कि यहां के लोग काफी सम्मानजनक हैं. एयरलाइन की वजह से देश की छवि को नुकसान पहुंच रहा है. उन्होंने लिखा ‘अगर आप कुआलालम्पुर एयरपोर्ट पर जाकर देखेंगे तो कई महिलाएं शॉर्ट रेड ड्रेस में घूमती दिखाई देंगी, जिससे मलेशिया के बारे में गलत धारणा बनती है. हालांकि जून को मेल स्टाफ से कोई दिक्कत नहीं है. उन्होंने लिखा, ‘वे सभी सम्मानजनक ड्रेस में थे और काफी प्रोफेशनल थे.’

एयर एशिया ने नहीं दिया कोई बयान
एयर एशिया ने इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है. दरअसल, यह पहला मामला नहीं है जब एयर होस्टेस की ड्रेस को लेकर आपत्ति जताई गई है. इससे पहले भी एयर एशिया की एयर होस्टेस के कपड़ों को लेकर हंगामा हो चुका है.

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


0 Comments