Sell Your Products Online

Get your Business eCommerce Website
Easy to manage products online

55 हजार के निवेश पर इस कंपनी के साथ हर महीने 40 हजार रुपए कमाने का मौका

55 हजार के निवेश पर इस कंपनी के साथ हर महीने 40 हजार रुपए कमाने का मौका

थोड़ा निवेश और लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने की क्षमता 55 हजार रुपए के निवेश आपको हर महीने 40 हजार या इससे भी अधिक रुपए का मालिक बना सकता है.

यदि आपके पास बिजनेस शुरू करने के लिए ज्यादा बैकअप नहीं है तो यह खबर आपके लिए है. थोड़ा निवेश और लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने की क्षमता 55 हजार रुपए के निवेश आपको हर महीने 40 हजार या इससे भी अधिक रुपए का मालिक बना सकता है. दरअसल आजकल तकनीक दुनिया में एक से बढ़कर एक तकनीक बाजार में दस्तक दे रही है. ऐसे में लोग भी इनकी तरफ तेजी से आकर्षित हो रहे हैं. तकनीक की इसी दुनिया के माध्यम से बंगलुरू की एक कंपनी आपको कम निवेश में हर महीने 40 हजार रुपए कमाने का मौका दे रही है. यदि आप भी बिजनेस की तलाश में हैं तो इस कंपनी के साथ बतौर डीलर जुड़कर काम कर सकते हैं.

डीलरशिप लेने के बाद आप अपने शहर में भी बिजनेस शुरू कर सकते हैं. बिजनेस को आप कम निवेश में ही शुरू कर सकते हैं और व्यक्तिगत तौर पर यदि आप थोड़ा वाकपटु (बोलने में माहिर) हैं तो आपके लिए और अच्छा होगा. आगे हम आपको बता रहे हैं कि आप किस तरह इस कंपनी की डीलरशिप लेकर काम शुरू कर सकते हैं और हर महीने अच्छी इनकम कर सकते हैं.

दरअसल बंगलुरू की होम ऑटोमेशन कंपनी पोंगो होम अपने नेटवर्क का विस्तार कर रही है. ऐसे में आप भी कंपनी की डीलरशिप लेकर उसके साथ जुड़ सकते हैं. डीलरशिप लेकर आप अपने शहर में बिजनेस शुरू कर सकते हैं. एक समाचार वेबसाइट के मुताबिक पोंगो होम (pongohome) 4.40 लाख रुपए में डिस्ट्रीब्यूटरशिप पर दे रही है. यदि आपको भी सेल्स की नॉलेज हैं तो आप भी कंपनी की डिस्ट्रीब्यूटरशिप के लिए आवेदन कर सकते हैं.

वहीं इस कंपनी की डीलरशिप केवल 55 हजार रुपए के निवेश में मिल रही है. यदि आप भी बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो आपके पास अच्छा मौका है. कंपनी का दावा है कि डीलरशिप लेने वाला हर व्यक्ति थोड़ी मेहनत से 40 हजार रुपए महीने तक की कमाई कर सकता है.

क्या है बिजनेस मॉड्यूल
होम ऑटोमेशन कंपनी पोंगो होम आपके घर को स्मार्ट होम बना देती है. पोंगो होम की तरफ से आपके कमरे के इलेक्ट्रिक बोर्ड में एक डिवाइस फिट की जाती है, इसके माध्यम से आप मोबाइल के जरिए कमरे की लाइट को ऑन या फिर ऑफ कर सकते हैं. इतना ही नहीं आप पंखे की स्पीड कम या ज्यादा भी कर सकते हैं. यदि आप भी डीलरशिप लेते हैं तो आपको कंपनी का यह प्रोडक्ट सेल करना होगा.

कंपनी ने तीन तरह के प्रोडक्ट पेश किए हैं. होम ऑटोमेशन, एग्रीकल्चर ऑटोमेशन और सेंसर्स. होम ऑटोमेशन प्रोडक्ट के माध्यम से आप अपने घर को स्मार्ट होम बना सकते हैं. वहीं एग्रीकल्चर ऑटोमेशन के जरिए किसान घर पर बैठे मोबाइल से मोटर ऑन कर खेतों में पानी की सिंचाई शुरू कर सकते हैं.

ऐसे होगी कमाई
कंपनी के अनुसार डीलरशिप लेने वाले व्यक्ति को हर प्रोडक्ट पर 31 फीसदी तक का प्राफिट होता है. वन बीएचके फ्लैट को स्मार्ट होम बनाने पर 8 से 10 हजार रुपए का खर्च आता है. एक लाइट और पंखे को कंट्रोल करने के लिए 3200 रुपए का खर्च आता है. यदि आप हर महीने 12 छोटे घरों में भी यह सिस्टम इंस्टॉल कर देते हैं तो आप हर महीने 40 हजार रुपए तक की इनकम कर सकते हैं. यदि आप भी कंपनी की डीलरशिप चाहते हैं तो वेबसाइट www.pongohome.com पर जाएं और कॉन्टेक्ट अस में दिए गए नंबर पर संपर्क करें. जी न्यूज यहां पर आपको यह स्पष्ट करना चाहता है यदि आप ऐसी किसी भी कंपनी से जुड़ना चाहते हैं तो कंपनी के दावों की अपने स्तर पर पुष्टि कर लें.

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


0 Comments