Sell Your Products Online

Get your Business eCommerce Website
Easy to manage products online

तीन दिन बाद लॉन्च होगी Hero की यह बाइक, फीचर्स के लिए क्लिक करें

तीन दिन बाद लॉन्च होगी Hero की यह बाइक, फीचर्स के लिए क्लिक करें

दुनिया की सबसे बड़ी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड (HMCL) इंडियन मार्केट में अपनी नई बाइक की धमाकेदार लॉन्चिंग करने वाली है. नई बाइक हीरो की प्रीमियम बाइक होगी.

दुनिया की सबसे बड़ी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड (HMCL) इंडियन मार्केट में अपनी नई बाइक की धमाकेदार लॉन्चिंग करने वाली है. नई बाइक हीरो की प्रीमियम बाइक होगी. लॉन्चिंग के बारे में हीरो की तरफ से कन्फरमेशन देते हुए बताया गया कि नई बाइक Xtreme 200S को 30 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने एक टीजर वीडियो के माध्यम से यह जानकारी ग्राहकों से शेयर की. हीरो की इस बाइक को पहली बार ऑटो एक्सपो 2016 में प्रदर्शित किया गया था, तब से ही बाइक लवर्स को इस बाइक का इंतजार था.

इस बारे में कंपनी के चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर मार्कुस ब्रुनसर्जर ने पहले ही कहा था कि कंपनी Xtreme 200S को ऑटो एक्सपो 2018 से पहले लॉन्च करेगी. आपको बता दें कि ऑटो एक्सपो 7 फरवरी से शुरू हो रहा है. आम लोगों के लिए इसे 9 फरवरी से शुरू कर दिया जाएगा. माना जा रहा है कि इस बाइक का सीधा मुकाबला बजाज की सबसे लोकप्रिय बाइक पल्सर 200NS और टीवीएस अपाचे आरटीआर 200वी से होगा.

स्पोर्टी लुक वाली Xtreme 200S को दो कलर एक्सट्रीम ब्लैक और रेड में लॉन्च करने की तैयारी में है. रिपोर्ट्स के मुताबिक हीरो एक्सट्रीम 200S में 200cc सिंगल सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन दिया जाएगा. यह इंजन 18.34 bhp की पावर और 17.2Nm का टॉर्क जनरेट करेगा. बाइक के फ्रंट में टेलेस्कॉपिक फॉर्क्स और रियर में मोनोशॉक का इस्तेमाल किया जा सकता है. वहीं रियर और फ्रंट दोनो तरफ डिस्क ब्रैक और इसके अलावा ABS ऑप्शन भी दिया जा सकता है.

कंपनी ने अपनी इस प्रीमियम बाइक की कीमत के बारे अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी तो नहीं दी लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसकी कीमत 90 हजार रुपए के आसपास रहेगी. भारतीय बाजार में इसका नाम क्या होगा, इस बारे में भी अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है. माना जा रहा है कि कंपनी इसे Hero Xtreme 200 NXT या Xtreme NXT के नाम से ला सकती है.

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


0 Comments